Monday, July 23, 2012

UPTET : टीईटी अभ्यर्थियों की हुंकार हमारी नियुक्ति करे सरकार

UPTET : टीईटी अभ्यर्थियों की हुंकार हमारी नियुक्ति करे सरकार




टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने सरकार को चेताया है कि यदि उनकी नियुक्ति मूल विज्ञापन के आधार पर नहीं हुई तो वे पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। आंदोलन के दौरान सूबे के सभी बेसिक कार्यालयों में तालाबंदी कर कामकाज ठप करेंगे।


रविवार को टाउनहाल में आयोजित बैठक में टीईटी अभ्यर्थियों ने हुंकार भरते हुए प्रदेश सरकार से शीघ्र नियुक्ति करने की मांग की। बैठक को संबोधित करते हुए टीईटी संघर्ष मोर्चा के प्रदेश संरक्षक गोरखनाथ सिंह ने कहा कि हम अपनी मांगों से पीछे नहीं हटेंगे। अनुराग मल्ल ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार हमारे विरुद्ध निर्णय लेती है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। बालेन्दु तिवारी ने कहा कि पारदर्शी तरीके से परीक्षा उत्तीर्ण कर नियुक्ति का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को प्रदेश सरकार गुमराह कर रही है।


बैठक में प्रमुख रूप से गौरीशंकर पाठक, अमरदेव सिंह, रघुवंश शुक्ला, प्रकाशनाथ तिवारी, संदीप कुशवाहा, आत्म प्रकाश मिश्र, राजीव दीक्षित, नूर आलम, बृजेश दूबे, विकास पाण्डेय, विष्णुदेव सिंह, भालेन्दु नाथ तिवारी, दिलीप गुप्ता, शचीन्द्र दूबे, शिरीश  सिंह, अनिल सिंह, संतोष कुशवाहा, जय प्रकाश, संतोष त्रिपाठी, रमेश शर्मा, वसीम अख्तर, दीपक सिंह, रामाश्रय यादव, ज्योर्तिमय पाठक, डा. राजन त्रिपाठी तथा मुन्ना विश्वकर्मा समेत अनेक टीईटी अभ्यर्थी मौजूद थे


News Source : - http://www.jagran.com/uttar-pradesh/jyotiba-phule-nagar-9496580.html / Jagran ( 23.7.12)
**********************
टीईटी मेरिट पर चयन को अड़े अभ्यर्थी



ज्योतिबा फुले नगर ।


टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी टीईटी मेरिट के आधार पर ही चयन को अड़ गए हैं। टीईटी अभ्यर्थियों ने उन्होंने सरकार से टीईटी मेरिट पर ही चयन करने की मांग की है। साथ ही टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से एकजुटता का भी आह्वान किया।


रविवार को अम्बेडकर पार्क में आयोजित टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की बैठक में 23 जुलाई को होने वाली केबिनेट की मीटिंग में आने वाले निर्णय पर चर्चा की गई। संयोजक राजेंद्र सिंह ने टीईटी मेरिट के आधार पर ही अभ्यर्थियों का प्राइमरी स्कूलों में सहायक अध्यापक के पद पर चयन किए जाने की सरकार से मांग की गई। इस दौरान सतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार टीईटी को निरस्त न करे बल्कि टीईटी की मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का प्राइमरी स्कूलों में सहायक अध्यापक के पद पर चयन करे। सौरभ सक्सेना ने कहा कि यदि सरकार टीईटी की मेरिट के अतिरिक्त कोई निर्णय लेती है तो सरकार के निर्णय के विरूद्ध टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में मनोज गौतम, चेतन स्वरूप, पंकज कुमार, विश्वकांत, गोविंद कुमार, नीरज सैनी, मनोज कुमार, अनवर हुसैन, अनीस अहमद, सलीमुद्दीन, विपिन कुमार, जावेद अख्तर, रजनीश कुमार, अशोक कुमार, राजवीर सिंह, कर्मवीर सिंह, सुखवीर सिंह, विवेक कुमार आदि मौजूद रहे


News Source : http://www.jagran.com/uttar-pradesh/jyotiba-phule-nagar-9496580.html / Jagran (23.7.12)
*****************************
I hope matter will be clear today in cabinet meeting of UP, Base of Selection - TET Merit / Acad. Merit etc.


And pray to God a good decision will come to make happy every candidate.

1 comment:

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.