Tuesday, January 17, 2012

UPTET : 50000 TET marksheets reached to Joint Director Office


A news recently comes on net -

यूपीटीईटी परीक्षा के 50 हजार अभ्यर्थियों की मार्कशीट पहुंची

(UPTET : 50000 TET marksheets reached to JD Office)

Distribution of TET marksheet may be on 20 OR 21st January 2012
मेरठ। यूपी टीईटी-11 की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 50 हजार से अधिक अभ्यर्थियों की मार्कशीट सोमवार को संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय को इलाहाबाद से प्राप्त को गयी है। जल्दी ही राजकीय इंटर कॉलेज से मार्कशीट का वितरण किया जाएगा।
यूपीटीईटी परीक्षा वर्ष-11 गत 13 नवंबर को हुई थी जिसमें 99 हजार से अधिक अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे। माध्यमिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद ने परीक्षा का परिणाम भी गत 25 नवम्बर को घोषित कर दिया था। लेकिन कुछ सवालों के उत्तर गलत होने के कारण संशोधन किये गये। संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय में भी करीब साढ़े छह सौ अभ्यर्थियों ने परिणाम में संशोधन के लिए आवेदन किया था। इस कारण उनकी मार्कशीट अभी तक कार्यालय को नहीं भेजी गयी थीं। सोमवार को जेडी कार्यालय को परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 50,650 अभ्यर्थियों की मार्कशीट प्राप्त हो गयी है। इनमें 26,390 प्राइमरी व 23260 उच्च प्राथमिक की हैं।

संयुक्त शिक्षा निदेशक मंजू सिंह का कहना है कि मंगलवार को राजकीय इंटर कालेज प्रधानाचार्य और अन्य अधिकारियों की विशेष बैठक लेंगी। इस बैठक में यह तय किया जाएगा कि मार्कशीट का वितरण किस तिथि से अब किया जाए। वहीं, कार्यालय सूत्रों का कहना है कि 20 या 21 जनवरी से मार्कशीट का वितरण हो सकता है। जिस पर विचार विमर्श किया जा रहा है। 
News : News4Education
******************
However no such news found on Jagran,Amar Ujala etc. at this moment.
May be going to publish by tomarrow.

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.