Sunday, February 17, 2013

UPTET : मेरिट के आधार पर नियुक्ति करे सरकार


UPTET : मेरिट के आधार पर नियुक्ति करे सरकार


आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को मेहता पार्क में हुई। इसमें मेरिट के आधार पर शिक्षक नियुक्ति की मांग की गई। मांग पूरी न होने पर अभ्यर्थियों ने आंदोलन की चेतावनी भी दी।

रवींद्रनाथ यादव ने कहा कि देश व समाज का विकास योग्य नागरिकों द्वारा होता है। योग्य नागरिक के निर्माण में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। इसलिए सरकार को बिना किसी भेदभाव के टीईटी मेरिट के आधार पर शिक्षक नियुक्ति का रास्ता साफ करना चाहिए। अरविंद यादव ने कहा कि सरकार को समझना चाहिए कि यदि टीईटी मेरिट के आधार पर नियुक्ति नहीं हुई तो अयोग्य लोग व्यवस्था को प्रभावित करेंगे। उमेश कुमार ने कहा कि मामला न्यायालय में विचाराधीन है। हमें विश्वास है की जीत हमारी होगी। बस जरूरत है कि टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी एकजुट होकर संघर्ष करें। इस मौके पर राजेश, उमेश कुमार, उमेश वर्मा, सुभाष चंद्र तिवारी, बृजभान चौहान, राजेश, शिवानंद, अखिलेश, मिथिलेश, संतोष कुमार, सत्यप्रकाश, भोला, मनोज, सूर्यभान, भारत भूषण आदि उपस्थित थे



News Source : Jagran (Updated on: Sun, 17 Feb 2013 07:05 PM (IST))
***************************
TET Merit Supporter Candidates filled with enthusiasm when they heard Double Bench Allahabad High Court and they are expecting a positive decision from Allahabad Highcourt.
However other side, Some candidates expecting to continue running process.

4 comments:

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.